पहली बार अपनी और पत्नी की एज गैप पर बोले मिलिंद सोमन
पहली बार अपनी और पत्नी की एज गैप पर बोले मिलिंद सोमन
Share:

काफी दिनों से इंडियास टॉप मॉडल शो में नजर आ रहे मिलिंद सोमन ने खुद से कई साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से कुछ वक्त पहले ही शादी की है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मिलिंद से 28 साल छोटी अंकिता कोंवर के साथ शादी की है और इस बात के लिए वह खूब ट्रोल भी हो चुके हैं. वहीं हाल ही में मिलिंद ने सी बारे में बात की है. उन्होंने हाल ही में बताया कि पत्नी अंकिता संग अपने एज गैप के लिए वह क्या सोचते हैं और ऐसे में वह क्या फील करते हैं.

उन्होंने कहा, ''उनके लिए एज गैप जैसा फैक्टर उनके लिए कुछ खास मायने नहीं रखता है. वह मानते हैं कि दो लोग हमेशा अलग होते हैं. इसकी कई वजह हो सकती हैं. एज, बैकग्राउंड, एक्सपीरियंस और कल्चर. ऐसे में यह समझने और एक्सेप्ट करने वाली बात होती है.'' वहीं उन्होंने कहा, ''इस सिचुएशन में जरूरी है कि पॉजिटिव रहा जाए और अपने रिलेशनशिप को मजबूत और स्वस्थ रखा जाए.

मिलिंद बताते हैं कि अंकिता पूरी तरह से कंपर्टेबल हैं ऐसे में वह जो चाहती हैं वह कर पाती हैं. उसे वह अचीव भी कर रही हैं.'' आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी ने सभी को हैरानी में डाल दिया था और दोनों की शादी के बाद भी दोनों की एज को लेकर ट्रोलिंग खत्म नहीं हुई.

‘कानपुर वाले खुरानाज’ ने पहले एपिसोड ने जीता फैंस का दिल, अब क्या कपिल बना पाएंगे अपनी जगह?

अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ

इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -