नजर शो में पूरे किए अपने 100 एपिसोड्स, मोनालिसा ने यूँ मनाया जश्न
नजर शो में पूरे किए अपने 100 एपिसोड्स, मोनालिसा ने यूँ मनाया जश्न
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर को खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो सभी के दिलों को लूट रहा है. इस शो ने अब अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो के 100 एपिसोड पुरे होने के मौके पर इस सीरियल में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

आप सभी देख सकते हैं इस फोटो में वह अपने सीरियल के को- स्टार के साथ नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटो में उन्होंने नजर टीम को ,इस सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने पर बधाई दी है. वहीं इस शो को अब तक लाखो से भी कहीं ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में वह जंगलो के बीच अपने सीरियल नजर की शूटिंग कर थी.

इस वीडियो में वह एक पेड से दूसरे पेड़ पर छलांग लगा रही थीं. आप सभी जानते ही होंगे कि मोनालिसा को डांस का भी बहुत शौक है और उन्होंने अपने शो नजर में कई डांस किए हैं. अपने इंस्टग्राम पर उन्होंने अपने डांस के कई वीडियो शेयर किए हैं और इन वीडियो में वह अपने ठुमके से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. मोनालिसा वाकई में बहुत सेक्सी हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं.

काउच पर कुछ इस अंदाज में लेटी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिगर से लेकर दिखा गया सब...

इंस्टाग्राम फिलटर अपनाकर मोनालिसा बनी हॉट क्वीन

VIDEO : वह बार-बार रजाई हटाती रही लेकिन वह करता रहा जबरदस्ती फिर अचानक से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -