कपिल के शो में भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं हार्दिक पंड्या लेकिन ऐसे संभल गई थी बात
कपिल के शो में भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं हार्दिक पंड्या लेकिन ऐसे संभल गई थी बात
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि कॉफी विद करण में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने कुछ ऐसा कह दिया कि अब दोनों को लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पद रहा है और वह उनके लिए काफी महंगा पड़ गया है. जी हाँ, महिलाओं पर किए गए भद्दे कमेंट्स के कारण खासकर हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हो रही है लेकिन, ऐसा पहली बार नहीं है. जी हाँ, दरअसल हार्दिक पांड्या इसके पहले भी महिलाओं के लिए एक शो में ऐसा बयान दे चुके हैं.

 

आप सभी को बता दें कि हार्दिक इससे पहले कपिल शर्मा के शो में भी ऐसा विवादित बयान दे चुके हैं. जी हाँ, इन दिनों यूट्यूब पर कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कपिल शर्मा का एक एपिसोड है जिसमे शिखर धवन, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या मेहमान बने थे. वहीं उस दौरान कपिल शर्मा ने तीनों क्रिकेटर्स से पूछा कि, ''जब मैच देखने वाइफ या गर्लफ्रेंड मैदान पर आई हो तो कितना प्रेशर होता है.'' इसके बाद कपिल शर्मा खासकर हार्दिक पांड्या से कहते हैं कि, ''शायद आप भी छिपाकर बैठाते हो कही..?' इस सवाल पर हार्दिक पांड्या कहते हैं- ''नहीं मैं अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं बुलाता, जिसे देखना हो टीवी पर देखे। अब मैं किस-किस को बुलाऊंगा.''

उस दौरान कपिल शर्मा हार्दिक की बात को कवर करते हुए कहते हैं कि हमें पता है कि आपकी तीन गर्लफ्रेंड हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसा ही एक बयान हाल ही में उन्होंने एक बार फिर दे दिया है जिसके कारण उन्हें बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है.

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले हार्दिक और राहुल के सपोर्ट में आए श्रीसंत!

अपनी तस्वीरों से करिश्मा ने बरपाई कयामत, देखते ही धड़का फैंस का दिल

सेक्सी अवतार में नजर आई टीवी की मधुबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -