अपनी तस्वीरों से करिश्मा ने बरपाई कयामत, देखते ही धड़का फैंस का दिल
अपनी तस्वीरों से करिश्मा ने बरपाई कयामत, देखते ही धड़का फैंस का दिल
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने जलवे दिखा चुकीं हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इन दिनों चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वह अपनी तस्वीरों से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और उन्होंने अब तक अपने कई हॉट अवतार दिखाए हैं. वह कभी अपनी हॉट और सेक्सी फोटो को लेकर, तो कभी अपने सीरियल को लेकर सुर्खियों में छाईं ही रहती हैं. फिलहाल करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि वह सोशल मीडिया लवर हैं. जी हाँ, वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Major #throwback वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है It is wat it is #candidbutposing #nofilter #natural इसमें भी वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वह अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं अपनी लेटेस्ट तस्वीर में करिश्मा तन्ना ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है जो उनके ऊपर काफी जच रहा है.

आपको बता दें कि शॉर्ट ड्रेस में करिश्मा तन्ना का सेक्सी और और कातिलाना अंदाज दिखा रहीं हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना के 2.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. फिलहाल वह टीवी शो कयामत की रात में नजर आ रहीं हैं.

'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -