स्टाइलिश अवतार में नजर आई टीवी की मधुबाला
स्टाइलिश अवतार में नजर आई टीवी की मधुबाला
Share:

इन दिनों अगर टीवी जगत में किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसन्द किया जा रहा है तो वह है टीवी की मधुबाला यानी दृष्टि धामी. जी हाँ, वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर छाईं रहती हैं. हाल ही में दृष्टि धामी की सेक्सी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, वहीं अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इन दिनों उनके सेक्सी हॉट अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस बार एक बार फिर दृष्टि का सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

तस्वीरों में दृष्टि धामी सेक्सी साड़ी में नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. दृष्टि के फैंस को उनका हर लुक भाता है फिर वह सिम्पल ही क्यों ना हो. केवल इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर दृष्टि धामी का वर्कआउट वीडियो भी वायरल रहता है जो आप सभी देख सकते हैं. उनके वर्कआउट वीडियो को भी उनके फैंस काफी पसंद करते है जो बहुत ख़ास होते हैं.

आपको बता दें कि दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल गीत हुई सबसे पराई की थी, लेकिन मधुबाला को घर घर पहचान सीरियल मधुबाला से मिली है. वहीं उनके मधुबाला सीरियल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और आज भी उन्हें मधुबाला के नाम से पुकारा जाता है.

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -