इस सिंगर ने अपने हाथ में बनवाया कपिल शर्मा के नाम का टैटू, वजह कर देगी खुश
इस सिंगर ने अपने हाथ में बनवाया कपिल शर्मा के नाम का टैटू, वजह कर देगी खुश
Share:

टीवी शो में आकर सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज कई लोगों के दिलों में बसते हैं। कपिल के लाखों फैंस हैं जो उनसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन एक दीवाना ऐसा भी है जिसने कपिल के नाम का टैटू बनवाया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सिंगर कुनाल शर्मा की। उन्होंने अपने दाएं हाथ में कपिल शर्मा के नाम का एक टैटू भी बनवाया है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसी कौन सी वजह है कि कुनाल ने कपिल का टैटू बनवाया है। तो आइए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह।

जी दरअसल कपिल की कॉमेडी का असर सीधा सिंगर कुनाल के परिवार वालों पर पड़ा है। हुआ यूँ की कपिल शर्मा की कॉमेडी की वजह से ही कुनाल के पिता की तबीयत में सुधार आया है, और इसी के कारण आज कुनाल कपिल के बहुत बड़े फैन बन चुके हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कुनाल ने कहा कि, 'आज से एक साल पहले मेरे परिवार वालों में बहुत नेगेटिविटी थी। मेरा घर अंधेरे से भरा हुआ था। घर के लोग आपस में बात भी नहीं करते थे और न ही एक दूसरे के साथ समय बिताते थे। मेरे पिता की तबीयत भी खराब थी और ऐसे माहौल में उन पर दवा का भी कोई असर नहीं हो रहा था। उसके बाद जब से कपिल का शो घरवालों ने देखना शुरू किया, तो घर के अंदर पॉजिटिविटी आना शुरू हुआ। अब घर के सदस्य एक साथ बैठकर कर कपिल का शो देखते हैं। मेरे पिता की तबीयत में भी काफी सुधार आ गया। उन पर दवा का असर भी होना शुरू हो गया।'

वैसे पिता के ठीक होने के बाद कुनाल उन्हें लेकर कपिल से मिलवाने मुंबई गए। उस दौरान उन्होंने टैटू नहीं बनवाया हुआ था, लेकिन बाद में कुनाल फिर से कपिल से मिले और दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड बन गया। उसके बाद कुनाल ने कपिल का टैटू अपने दाएं हाथ में बनवा लिया। अब इस समय कुनाल उस टैटू के कारण चर्चाओं में घिर चुके हैं।

दिल्ली में लॉकडाउन की कोई आवश्यकता नहीं : सत्येंद्र जैन

मणिपुर सिंगम लॉटरी परिणाम आज

भारत जल्द बनेगा हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर: स्वामी रामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -