दिल्ली में लॉकडाउन की कोई आवश्यकता नहीं : सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: दिल्ली में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने के बारे में कहा जा रहा है। जी हाँ, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते मंगलवार को केंद्र सरकार से उन बाजारों में लॉकडाउन लागू करने का अधिकार माँगा जो संक्रमण के केंद्र के रूप में उभर सकते हैं। अब इस बारे में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि, 'दिल्ली में लॉकडाउन बिल्कुल नहीं होगा।'

आज यानी बुधवार को मीडिया से बात करते हुए लॉकडाउन फिर से लगाने के सवाल पर सत्येंद्र जैन ने कहा कि, 'दिल्ली में लॉकडाउन बिल्कुल नहीं होगा। यहां इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। हालांकि कुछ व्यस्त स्थानों पर स्थानीय प्रतिबंध हो सकते हैं।' वैसे इसके पहले सत्येंद्र जैन ने बीते सोमवार को भी एक बयान दिया था। उस बयान में उन्होंने कहा था दिल्ली में लॉकडाउन की संभावना बिलकुल भी नहीं है। उनका कहना था यहाँ इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

आपको पता ही होगा कि बीते मंगलवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि, 'राजधानी में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए बाजारों में छोटे स्तर पर लॉकडाउन करने का एक प्रस्ताव मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेजा है। अगर सरकार को लगता है कि वो बाजार लोकल कोरोना हॉट स्पॉट बन सकता है तो एहतियात के तौर पर कुछ समय के लिए बाजार को बंद कर सकते हैं।' वहीं इस बारे में जानने के बाद कई कारोबारियों ने निराशा जताई थी।

अमित शाह पर भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'आप किस गिरोह का हिस्सा थे'

हादसे का शिकार हुई बीजेपी नेता खुशबू सुंदर

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -