भारत जल्द बनेगा हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर: स्वामी रामदेव

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी समय से आत्मनिर्भर भारत को बढ़ावा दे रहे हैं। वहीं वह इसी बात का आह्वान भी करते आ रहे हैं। आम जनों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कई बार आत्मनिर्भर भारत के बारे में बात की है। अब उनकी इसी मुहीम का समर्थन करते हुए, योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा कि, 'उन्हें विश्वास है कि भारत जल्द ही हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर हो जाएगा। आजादी के बाद पहली बार देश में एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसका व्यक्तित्व स्वदेशी, योग, राष्ट्रवाद और आत्मनिर्भरता को दर्शाता है।'

हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'मोदी जी आत्मनिर्भर भारत के लिए एक आदर्श व्यक्ति हैं और हमारे लिए प्रेरणा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि स्थानीय मुखर हो और स्थानीय वैश्विक बने। हम सभी उस सपने को सच करने के लिए काम करेंगे।' यह सभी बातें स्वामी रामदेव ने एक वीडियो संदेश में कही है जो आप यहाँ सुन सकते हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते सोमवार को जैन आचार्य श्री विजय वल्लभ सूरीश्वर जी महाराज की 151 वीं जयंती थी।

उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आध्यात्मिक नेताओं से अपील की थी कि 'वे लोगों को आत्मनिर्भर भारत के लिए स्थानीय अभियान में सरकार की मुखरता को लोकप्रिय बनाने में मदद करें।' उसी के बाद स्वामी रामदेव ने यह वीडियो सन्देश बनाया और इसके माध्यम से लोगों से नई अपील की।

अमित शाह पर भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'आप किस गिरोह का हिस्सा थे'

हादसे का शिकार हुई बीजेपी नेता खुशबू सुंदर

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -