कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश
कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह 10 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने मीका सिंह का बर्थडे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश की है. वहीं गिन्नी चतरथ ने मीका सिंह के लिए होममेड केक बनाया है. वहीं कपिल शर्मा ने मीका सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं. वहीं वीडियो में मीका सिंह केक काटते नजर आ रहे हैं.  वहीं मीका सिंह कहते हैं कि ये खूबसूरत सा केक गिन्नी भाभी ने बनाया है. थैंक्यू इस सब के लिए. 

वहीं वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने मीका सिंह को बर्थडे विश भी किया है. उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे मीका पाजी. बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.बता दें कि मीका सिंह और कपिल शर्मा पड़ोसी हैं. दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इसके साथ ही कपिल और मीका को साथ में गाते हुए भी कई बार देखा गया है. वहीं मीका सिंह कपिल शर्मा के शो में भी कई बार आ चुके हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर, कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने अपने फैन्स के लिए एक स्पेशल गाना रिलीज किया था. इसके साथ ही गाने की थीम लॉकडाउन में दो स्टार्स के प्यार की कहानी थी.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गाने में मीका सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना नजर आईं. चाहत और मीका एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे. वहीं इस गाने को क्वारनटीन लव नाम दिया गया. इस पूरे गाने को मोबाइल पर शूट किया गया है. वहीं 'क्वारनटीन लव' पुराने गाने बड़े अच्छे लगते हैं का रीमेक वर्जन है| वहीं कपिल शर्मा इन दिनों पत्नी और अपनी बेटी संग समय बिता रहे हैं.

पीले कलर के सूट में शानदार नजर आयी मोनालिसा

पैसों की तंगी के कारण अस्पताल से डिस्चार्ज हुए आशीष रॉय

'कसौटी जिंदगी की' फेम प्रणिता पंडित बनने वाली है माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -