पीले कलर के सूट में शानदार नजर आयी मोनालिसा
पीले कलर के सूट में शानदार नजर आयी मोनालिसा
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'नजर 2' फेम मोनालिसा अपनी नई तस्वीरों के चलते एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुकी हैं। वहीं चलिए नजर डालते है एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर| अपने फैशन सेंस के चलते मोनालिसा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसके साथ ही कुछ दिन पहले ही मोनालिसा का नया शो 'नजर 2' बंद हुआ है।वहीं इस शो को गुल खान प्रोड्यूस कर रही थी। लॉकडाउन के चलते हो रहे नुकसान की वजह से ही इस शो को बंद किया गया है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नई तस्वीरों के चलते उन्होंने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। इसके साथ ही क्रोशिया वर्क वाली ड्रेस में मोनालिसा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचा रही हैं। वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया तक मोनालिसा का अब तक का सफर काफी खूबसूरत रहा है।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और इसी वजह के चलते उनकी तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगती है।मस्टर्ड कलर के सूट में मोनालिसा का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है और उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल लुक...मोनालिसा हर अवतार में दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।मोनालिसा के फैंस उनके स्टाइल को खूब कॉपी करते हैं।

शेफाली जरीवाला ने बिकिनी में शेयर किये फोटोज

हिना खान ने फोटो शेयर कर दिखाया परफेक्ट बेली

'नागिन 5' को लेकर शिविन नारंग ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -