कपिल ने दिया अपने फैंस को शादी का इन्विटेशन, क्या आप जाएंगे?
कपिल ने दिया अपने फैंस को शादी का इन्विटेशन, क्या आप जाएंगे?
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, वह 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी शादी के लिए सभी को इन्वाइट किया है और अपने फंस को बुलाना वह नहीं भूले हैं. जी हाँ, उन्होंने फैंस को अपनी शादी में आने के लिए इनवाइट किया है वो भी अलग तरीके से. कैसे वह भी हम आपको बताते हैं.

जी दरअसल हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को कॉमेडियन के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और इसे 6 दिसंबर, 2018 को कपिल के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था, इसमें कपिल के दोस्त ज़ोरा रंधवा नजर आएं और उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर से कपिल और गिन्नी के प्री वेडिंग फंक्शन और शादी के मुख्य हाइलाइट्स इस चैनल पर शेयर किए जाएंगे. वहीं वीडियो का टाइटल है - "कपिल की शादी है - पूरे इंडिया को आना है | जोरा रंधवा प्रोमो | कपिल शर्मा के 9 ".

आप सभी को बता दें कि कपिल की शादी में उन्होंने सभी फैंस को बुलाया है और वह सभी जा सकते हैं. बात करें कपिल और गिन्नी की तो कपिल शर्मा के साथ शादी करने से पहले गर्लफ्रेंड गिन्नी ने एक शर्त रखी थी जो यह थी कि वह शराब छोड़ दे जो उन्होंने छोड़ दी और उसके बाद ही दोनों की शादी हो रही है.

कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!

12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह

इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -