कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!
कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि सुनील जल्द ही 'कानपुर वाले खुरानाज' शो लेकर आ रहे हैं और इसी बीच कपिल शर्मा भी अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों कपिल अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में है. जी हाँ, और उन्होंने सुनील को अपनी शादी का न्यौता भी दिया है. वहीं हाल ही में कपिल की शादी को लेकर सुनील ग्रोवर ने बड़ा बयान दिया है.

जी हाँ, हाल ही में सुनील ने कपिल की शादी को लेकर बातें की है. उन्होंने कहा ''वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं.'' जी हाँ, इसी के सतह उन्होंने कहा 'मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं. हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है. मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें. वह बहुत प्रतिभाशाली है.'

आप सभी को बता दें कि सुनील के शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर नजर आने वाले हैं साथ ही अदा खान भी इस शो का हिस्सा रहने वाली है. कपिल की बात करें तो वह भी जल्द ही अपने शो के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं जो देखना काफी दिलचप्स होने वाला है.

कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके

कपिल के शो में होगा 'शादी स्पेशल', नजर आएगी यह मशहूर जोड़ी!

कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -