12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह
12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है और एक के बाद एक शादियां हो रहीं हैं. ऐसे में दीपवीर और निकयंका के बाद अब सबकी निगाहें कपिल शर्मा की शादी पर है और सभी को कपिल की शादी का इंतज़ार है. ऐसे में आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि कपिल 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं कपिल की शादी को लेकर केवल उनके फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी बेसब्री से इंतजार में है.

ऐसे में बीते दिनों ही कृष्णा अभिषेक ने कपिल की शादी को लेकर अपनी इच्छा जताई थी और वहीं अब भारती सिंह ने भी कपिल को शादी के लिए एक एडवाइस दी है. जी हाँ, हाल ही में जब भारती सिंह से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मेरे लिए 12 दिसंबर को दिवाली है. हम सब को कपिल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार था. ये सलमान भाई और कपिल के बीच कम्पटीशन ही था, लेकिन सलमान इसे जीत गए क्योंकि अब कपिल शादी कर रहे हैं'.

आप सभी जानते ही हैं कि भारती शुरू से कपिल की ख़ास रहीं हैं. वहीं आगे भारती ने कपिल को शादीशुदा जिंदगी के लिए खास सलाह देते हुए कहा कि ''लड़ाई के दौरान कुछ ना बोलें, क्योंकि वाइफ इस ऑलवेज राइट.'' कपिल और गिन्नी की जोड़ी पर भारती ने कहा, ''मुझे लगता है मेरे और हर्ष के बाद ये एक परफेक्ट जोड़ी है.'' कपिल की शादी के साथ ही वह अपना नया शो भी लेकर आ रहे हैं जिसके लिए भारती ने उन्हें बधाई दी है.

इस वजह से सुरभि चंदना के बाद नकुल मेहता ने कहा शो को अलविदा

इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर

एकता कपूर के साथ घटी बड़ी दुर्घटना, पुलिस कर रही है जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -