सिद्धू ने इस ख़ास अंदाज में दी कपिल शर्मा को शादी की बधाई
सिद्धू ने इस ख़ास अंदाज में दी कपिल शर्मा को शादी की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की दुन‍िया में मशहूर कॉमेडी क‍िंग कप‍िल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ से शादी की है और दोनों की अब तक शादी की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. ऐसे में उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री के नामचीन चेहरों के साथ द कप‍िल शर्मा शो के चहेते जज नवजोत स‍िंह सिद्धू भी पहुंचें और उन्होंने कपिल को शादी की बधाई दी.

जी हाँ, इस दौरान सिद्धू ने कप‍िल और ग‍िन्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए खास मैसेज द‍िया, "शादी एक रोमांस है, ज‍िसमें हीरो की मौत पहले चैप्टर में ही हो जाती है. अब से तुम्हरा श्मार ज़िन्दा शहीदों मे आएगा दोस्त." आप सभी को बता दें कि कप‍िल और नवजोत स‍िंह की हेल्दी बॉन्ड‍िंग कई बार कॉमेडी शो के दौरान देखने को मिली है और दोनों को फैंस काफी लम्बे समय से देखना चाह रहे हैं. वहीं लंबे समय से टीवी से दूर कप‍िल को फैंस काफी मिस कर रहे हैं और वह अपने फैंस के लिए जल्द ही वापस भी आ रहे हैं.

ऐसे में कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा की शादी की कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जो अभी तक खूब पसंद किए जा रहे हैं. कपिल ने बीते कल ही गुरुद्वारे में भी शादी की है जो सिख रीती रिवाज से हुई है. उसके पहले हिन्दू रीती रिवाज से दोनों की शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर (पंजाब) में हुई थी.

OMG !! इस एक्टर को लड़की समझकर सरेआम लड़कों ने की थी ऐसी गन्दी हरकत...

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

हिन्दू रीति-रिवाज के बाद सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे कपिल और गिन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -