हिन्दू रीति-रिवाज के बाद सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे कपिल और गिन्नी
हिन्दू रीति-रिवाज के बाद सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे कपिल और गिन्नी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की और दोनों हिन्दू रीती-रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में बीते कल दोनों ने फिर शादी की है. जी हाँ, बीते कल दोनों ने सिख रीती रिवाज से शादी की है. आप सभी को को बता दें कि शादी से पहले कपिल शर्मा ने फैंस को वादा करते हुए कहा था कि वह अपनी शादी का लाइव वीडियो टेलीकास्ट करेंगे. अपने वादे को पूरा करते हुए कपिल शर्मा ने अपनी शादी का पहला वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

वैसे यह पहला मौका है जब कोई सेलिब्रिटी अपनी शादी का सोशल मीडिया पर लाइव टेलीकास्ट कर रहा है और कपिल के वीडियो की बात करें तो वह बहुत शानदार है. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने इस फैसले से सभी का दिल जीत लिया है और सभी को अपना और दीवाना कर दिया है. वहीं शादी के बाद गिन्नी और कपिल दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे और दोनों को शानदार अंदाज में देखा गया. आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया. इस शादी में शरीक होने वाले लोगों में कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह समेत उनकी पूरी टीम जालंधर गई थी जहाँ सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वहीं गायक रिचा शर्मा ने माता की चौकी के आयोजन पर अपने सुरीले अंदाज से सभी को हैरान कर दिया. आपको बता दें कि आज यानी 14 दिसंबर 2018 को दोनों अमृतसर में अपने रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे जो देखना काफी शानदार होगा.

निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?

अपनी मेहँदी सेरेमनी में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत नजर आईं गिन्नी

गिन्नी से शादी के लिए बहुत बेताब थे कपिल, फेरे ना होते तो लेकर भाग जाते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -