खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात
खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

आप सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ होंगे कि इन दिनों कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंधे है. ऐसे में दिग्गज कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नया टीवी सीरियल 'कानपुर वाले खुरानाज' भी हाल ही में ऑन एयर होने वाला है लेकिन उसके ऑन-एयर होने से पहले ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ सुनील का टीवी शो 15 दिसंबर से ऑन एयर होना है और इस टीवी शो के प्रोमोज भी रिलीज होने शुरू हो चुके है ऐसे में इन प्रोमोज को देखकर फैंस बिलकुल भी खुश नै है.

जी हाँ, सभी को सुनील का शो पसंद नहीं आ रहा है और अब कुछ हेटर्स ने सुनील को उनके शो के लिए टारगेट करना शुरू कर दिया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक इंटरनेट यूजर ने सुनील ग्रोवर के इस टीवी शो की तुलना कपिल शर्मा के सुपरहिट टीवी शो से करते हुए उन्हें ट्रोल किया है लेकिन कॉमेडियन ने इसका जवाब बेहद ही कड़े अंदाज में दिया. जी हाँ, सुनील ग्रोवर ने इस ट्रोलर को कहा, 'तुम हो कौन. पूरे एकाउंस में महज एक ट्वीट के साथ. कम से कम अपनी पहचान तो बताओ. हम सिर्फ एक मुस्कुराहट लाने की कोशिश कर रहे हैं. इसमें कैसे इरादा गलत हो सकता है. कृप्या शो देखने के बाद फैसला करें. अगर आप मुझसे इतनी नफरत करते हैं तो फिर मुझ पर इतना ध्यान ही क्यों देते है.'

वहीं इस ट्वीट के बाद इस ट्वीटर एकाउंट को बैन किया जा चुका है इसीलिए इस यूजर का ट्वीट आप महज सुनील ग्रोवर के एकाउंट पर ही जाकर देख सकते हैं. वहीं सुनील की तारीफ़ भी अब बहुत तेजी से हो रही है इस चीज़ को लेकर कि उन्होंने कहा कि अगर नफरत करते हैं तो ध्यान न दें.

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

परोपकार के उद्देश्य से आयोजित किया गया यह अवार्ड समारोह

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -