कपिल ने लगाई धावक दुती चंद से रेस, देखिए वीडियो में क्या हुआ?
कपिल ने लगाई धावक दुती चंद से रेस, देखिए वीडियो में क्या हुआ?
Share:

आजकल कपिल के शो में एक के बाद एक बड़े स्टार आ आहे हैं. ऐसे में कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से खूब धमाल मचा रहे हैं. वहीं शो पर आए मेहमानों के साथ कपिल शर्मा जमकर मस्ती करते हैं और सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल होते हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. जी हाँ, इस बार कपिल शर्मा शो पर धावक दुती चंद, संदीप सिंह और बाइचुंग भूटिया नजर आने वाले हैं. जी हाँ, कपिल शर्मा ने इस दौरान शो को मेहमानों के साथ जमकर मस्ती की.

 

वहीं 'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कपिल शर्मा दुती चंद के साथ रेस लगाते दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं कपिल शर्मा के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वहीं यह प्रोमो वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसपर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा धावक दुती चंद के साथ रेस लगाते दिख रहे हैं और इस रेस में दुती चंद ने कपिल शर्मा को आसानी से मात दे दी. वहीं कपिल शर्मा इसके बाद दुती चंद के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं और संदीप सिंह और बाइचुंग भूटिया के साथ भी कपिल शर्मा ने खूब मस्ती किया.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और इस वीडियो में ऐसा ही देखने को मिल रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इससे पहले की बात करें तो कपिल के शो में इससे पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आ चुकें हैं.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -