कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज
कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज
Share:

हाल ही में सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका की बहन मिश्का ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, और उनके इंस्टाग्राम पर पड़ी तस्वरें इस बात का सबूत है कि वो असल जिंदगी में भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं हैं और उनका अंदाज देखकर सभी घायल हो जाते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में टीवी की इस हसीना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोश मीडिया पर शेयर की हैं जो कि काफी पसंद की जा रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में अरिया अग्रवाल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कमाल लग रही हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी भी दिख रहा है.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में अरिया सफेद रंग की इंडियन ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने लिखा है sugar coat everything!!! Cupcake by @bakedbouquets_in @tarun_kalyani . इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है May Allah flood your life with happiness on this occasion, your heart with love, your soul with spiritual, your mind with wisdom. Eid Mubarak to you इसमें उन्होंने सभी को ईद मुबारक की है. फिलहाल उनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है और वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

अरिया अग्रवाल सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका की बहन मिशिका बन कर नजर आती हैं और शो में मिशिका का किरदार बहुत ही स्टाइलिश और शानदार है. आप सभी को बता दें कि पोज देते हुए अरिया अग्रवाल ने अपने नैनों के बाण चलाने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया जो आप देख सकते हैं.

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

इस अंदाज में टीवी सेलेब्स ने दी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई

टीवी के अलेक्जेंडर कहे जाते हैं रोहित पुरोहित, बन चुके हैं इस हॉट एक्ट्रेस के पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -