कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को देखने तक के लगते है पैसे
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को देखने तक के लगते है पैसे
Share:

नेशनल लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में ही मौजूद हैं. वहीं ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहे हैं.इसके साथ ही  कुछ समय पहले शाहरुख खान ने #AskSRK नाम का ट्विटर सेशन किया था जिसमें शाहरुख ने फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए थे. वहीं इससे पहले जनवरी में भी वे ऐसा ही सवाल-जवाब का सेशन कर चुके थे.

इसके साथ ही शाहरुख के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ऐसे ही सेशन की शुरुआत की और ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब दिए. वहीं कपिल शर्मा से ट्विटर पर एक शख्स ने पूछा कि आपके शो पर आने वाली ऑडियन्स को क्या पहले से ही शो की टिकट बुकिंग करनी पड़ती है या आप इस ऑडियन्स को पैसा देते हैं? मैं इस सवाल का जवाब जानने के लिए काफी उत्सुक हूं. वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि हम अपनी ऑडियन्स से किसी तरह का पैसा नहीं लेते हैं और हमारे शो में आना एकदम फ्री है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा पिछले कुछ सालों में अपने शो 'दि कपिल शर्मा शो' के जरिए जबरदस्त सफलता हासिल कर चुके हैं और ये शो टीआरपी रेटिंग्स में अक्सर टॉप पर होता है. यही कारण है कि उनके शो पर अक्सर अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ जैसे कई दिग्गज सितारे कई दफा अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. वहीं कपिल शर्मा के शो पर उनकी ऑडियन्स भी काफी महत्वपूर्ण होती हैं क्योंकि ना केवल कपिल दर्शक दीर्घा में आए कुछ लोगों से सवाल पूछकर कॉमेडी का डोज लोगों को देते हैं|  इसे अलावा ऑडियन्स को भी अपने फेवरेट स्टार्स से सवाल पूछने का या उनके सामने परफॉर्म करने का मौका मिलता है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा

कसौटी जिंदगी केे 2 की फेम आमना शरीफ ने शेयर की यह तस्वीर

शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस साथ में करते है खूब मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -