कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा
कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद नच बलिए सीजन 10 (Nach Baliye 10)टीवी पर दस्तक देगा। वहीं ऐसे में लोग शो में नजर आने वाली जोड़ियों के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।इसके साथ ही इसी बीच टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नच बलिए 10 में हिस्सा लेने पर एक बड़ा बयान दे दिया है। कुछ समय पहले ही घर पर बोर हो रहे कपिल शर्मा ने ट्विटर पर #AskKapil के तहत फैंस से सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक फैन ने ट्विटर पर कपिल शर्मा से पूछा कि अगर आपको अपनी पत्नी गिन्नी (Ginni Chatrath) के साथ नच बलिए 10 का हिस्सा बनना हो तो आप क्या करेंगे ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा ने अपने इस फैन को तुरंत जवाब दिया और लिखा, 'आपने बहुत ही शानदार सवाल पूछा है। फिलहाल मैं अपनी जिंदगी में नच बलिए कर रहा हूं और कहीं बाहर नहीं जाऊंगा।'वहीं  कपिल शर्मा के इस बयान को सुनने के बाद उनके फैंस जरुर निराश हो जाएंगे क्योंकि कपिल शर्मा ने नच बलिए का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही भले ही कपिल शर्मा नच बलिए 10 में भाग ना लेना चाहते हो परन्तु टीवी इंडस्ट्री की कई जोड़ियां नच बलिए 10 में काम करने के लिए तैयार हैं।

वहीं  हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने नच बलिए को लेकर उत्साह जताया था। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल और असीम रिजाय-हिमांशी खुराना को नच बलिए 10 के लिए अप्रोच किया गया है। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। वहीं ऐसे में इस शो के फैंस कपिल और उनकी टीम को काफी मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान चैनल लगातार द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड टेलीकास्ट कर रहा है।

सिद्धार्थ को नहीं बल्कि इस हैंडसम हंक को अपना दोस्त मानती है शेफाली बग्गा

रामानंद सागर के शो के बाद शुरू हुई एक और रामायण

ट्वीटर पर मचा हंगामा, तो राम ने कहा कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -