अब घर बैठे कपिल शर्मा शो का बन सकते है भाग, एक्टर ने किया खुलासा
अब घर बैठे कपिल शर्मा शो का बन सकते है भाग, एक्टर ने किया खुलासा
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के वजह से मार्च के माह से ही सभी टेलीविज़न शोज की शूटिंग बंद हो गई थी लेकिन अब धीरे-धीरे नए सीरियलस की शूटिंग प्रारंभ हो रही है. कुछ सीरियल के नए एपिसोड्स प्रसारित भी होने लगे हैं. कपिल शर्मा शो भी 4 माह बाद एक बार फिर प्रारंभ होने जा रहा है. हालांकि, कोरोना संक्रमण के वजह से काफी एहतियात बरती जा रही है. शारीरिक दूरी के वजह से इस बार सीरियल में लाइव ऑडियन्स देखने को नहीं मिलेगी लेकिन जो लोग कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनना चाहते हैं उनके लिए कॉमेडियन ने एक नया तरीका बताया है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बोला है की, हेलो दोस्तों, अब आप सब भी घर बैठे वीडियो कॉल के माध्यम से कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं. आपको केवल एक इंट्रो वीडियो बनाने की आवश्यकता है जिसमें आप अपना नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं, इसे आप इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दे, मुझे टैग करें और @tkssaudience को टैग करें और फिर हमारी टीम इस वीडियो को देखकर आपसे लाइव चर्चा करेगी.  कपिल ने इस ट्वीट के साथ ही अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है.

बता दें की इससे पहले कॉमेडियन कपिल ने एक्टर सोनू सूद की काम की तारीफ करते हुए उन्हें अपने ट्वीट के जरिए हीरो बताया था. दरअसल, देशव्यापी लॉकडाउन में हजारों जरूरतमंद लोगों की सहायता कर चुके एक्टर सोनू अब भी अपने लेवल पर हरसंभव सहायता कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने घोषणा की थी कि वे किर्गिस्तान में फंसे 2500 भारतीय स्टूडेंट्स को वापस भारत लाने जा रहे है. 

इस टीवी शो की टीम ने प्रोड्यूसर के घर बाहर किया प्रदर्शन, एक साल से कर रहे संघर्ष

गिर रही है तारक मेहता की TRP, दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है शो

सोशल मीडिया पर अंकिता की जमकर तारीफ कर रहे है सुशांत के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -