इस टीवी शो की टीम ने प्रोड्यूसर के घर बाहर किया प्रदर्शन, एक साल से कर रहे संघर्ष

देशव्यापी लॉकडाउन के वजह से भारत के लोगों के साथ ही साथ टेलीविज़न इंडस्ट्री के हालात भी काफी बिगड़े हैं लेकिन सीरियल 'हमारी बहू सिल्क के' से जुड़ी स्टारकास्ट और क्रू को काफी अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल इस सीरियल के कास्ट और क्रू मेंबर्स को बीते 1 वर्ष से पैसे नहीं मिले है. इस सीरियल के लीड अभिनेता जान खान और चाहत पांडे ने अपने कई साक्षात्कार में बोला है कि उन्हें अपने ही कमाए गए पैसों को हासिल करने में कठोर संघर्ष करना पड़ रहा है.

अब सीरियल की पूरी यूनिट अपने सैलरी के भुगतान के लिए प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर पहुंच गई है. इस फोटो में साफ़ देखा जा सकता है कि पूरी टीम फेस पर मास्क लगाकर प्रदर्शन करती नजर आ रही है. आपको बता दें कि सीरियल के अभिनेता जान खान कृति सेनन और उनकी बहन के भी फ्रेंड हैं. कृति ने भी इन प्रोड्यूसर्स से अपील की थी कि वे सीरियल की यूनिट के बजाये पैसे लौटा दे. 
 
बता दें की सीरियल के लीड अभिनेता जान खान ने अपने एक वीडियो में बोला था कि प्रोड्यूसर्स के आपसी मतभेद के वजह से इस सीरियल के एक्टर्स और टेक्नीशियन्स को नुकसान झेलना पड़ रहा है. वहीं, कोरोना के इस दौर में तो ये दोहरी मार पड़ रही है मेरे ड्रेस दादा, मेरे मेकअप दादा, मेरे को-अभिनेता, हम सब कोरोना संक्रमण के वजह से खराब हालातों में है. हालांकि, हमें नहीं पता था कि हमें अपने ही पैसों के लिए इतनी मारामारी झेलनी पड़ रही है. इसके अलावा हमारे पास और कुछ कहने या बोलने को नहीं बचा है, कुछ वक्त में हममें से कोई इस टॉर्चर से परेशान होकर हार मान लेगा और शायद गलत कदम उठा लेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गिर रही है तारक मेहता की TRP, दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है शो

सोशल मीडिया पर अंकिता की जमकर तारीफ कर रहे है सुशांत के फैंस

फैंस की मांग पर राम संग सीता ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -