अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

Aug 31 2018 09:25 AM
अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

एक समय था जब कपिल को कॉमेडी की दुनिया का किंग कहा जाता था लेकिन अब कपिल का नाम कॉमेडी की दुनिया से हट चुका है. अब कपिल को लोग भूल चुके हैं लेकिन कपिल अपनी कॉमेडी नहीं भूले हैं. जी हाँ, कपिल जल्द ही टीवी पर वापसी के लिए तैयार है और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. कपिल काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं इस वजह से वह अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाए लेकिन अब वह छोटे पर्दे पर वापसी के लिए लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं वह खूब पसीना बहा रहे हैं ताकि जल्द ही वह छोटे पर्दे पर वापसी कर सकें.

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर कि भड़क गए फैंस

खबरों की माने तो कपिल अपने पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ही वापसी करेंगे लेकिन इस बार शो में उनके साथ वो लोग नहीं होंगे जो पहले हुआ करते थे. पहले कपिल के साथ शो में सुमोना चक्रवर्ती, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, नवजोत सिंह सिद्धू, आदि थे. अब इस बार कपिल जो शो लेकर आएँगे उनमे उनके अपने तो नहीं लेकिन उनके दुश्मन उनके साथ जरूर नजर आ सकते हैं.

कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज

जी हाँ, खबरों की मानें तो इस बार शो में कपिल के साथ उनके दुश्मन कृष्णा अभिषेक नजर आएँगे, जिनसे कपिल की बहुत बार कहा-सुनी हो चुकी है. वहीं इस बार शो में कपिल की सबसे अच्छी दोस्त यानी भारती सिंह भी नजर आएंगी जिन्होंने हर बार कपिल का सतह दिया है. आपको बता दें कि कपिल का नया शो इसी साल दिवाली पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

टीवी अपडेट्स

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

?