कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज
कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज
Share:

अक्सर ही अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. इन दिनों कपिल की कोई खबर नहीं है वह कहाँ है, क्या कर रहे हैयह बात कोई नहीं जानता लेकिन हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने अपने जीवन के कई राज, किस्से बताएं हैं. आइए बताते हैं हम आपको. कपिल ने हाल ही में दी अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी जिंदगी में इतना बड़ा बदलाव हुआ लेकिन वह खुद नहीं जानते हैं कि ऐसा कैसे हुआ.

Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

उन्हें कुछ समझ नहीं आया लेकिन कुछ ऐसी बातें रहीं जो उनके दिल पर लग गईं और उस वजह से उन्हें बहुत दुःख भी हुआ और वह शराब, सिगरेट के नशे में डूब गए. उनके अपनों ने उनका साथ छोड़ दिया, उनके दोस्तों ने उनसे दुरी बना ली. मीडिया वालों ने भी अपने मन से कुछ भी छाप डाला. उनके अनुसार अब उन्हें कभी किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए, यह बात उन्होंने पिछले छह-आठ महीने में सीख ली है. कपिल से इंटरव्यू के दौरान शादी के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी करेंगे लेकिन उसके लिए उन्हें फुर्सत चाहिए जो उन्हें मिल नहीं रही है.

'गोल्ड' आने से पहले सोशल मीडिया पर छाया 'फीलिंग ऑफ गोल्ड' का वीडियो

जिस दिन वह शादी करेंगे वह ट्वीटर पर सभी को इस बात कि जानकारी देंगे. आपको बता दें कि कपिल बतौर प्रोड्यूसर वापस कमबैक के लिए तैयार हैं. जल्द ही वह एक फिल्म को प्रोड्यूस कर दर्शकों के सामने लेकर आएँगे.

टीवी अपडेट्स

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

मैं नही बनना चाहता देव मुझे तो हार्दिक ही रहने दो, क्योंकि मैं...

टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -