इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन
इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन
Share:

कभी अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं और अब वह पहले से काफी बदल भी गए हैं. जी हाँ, कपिल अब पूरी तरह बदल चुके हैं और उनके शरीर में आए बदलाव को देखकर उनके फैंस को सदमा लगा है. फैंस उनकी नई तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि आखिरी बार कपिल को टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया था और उसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गये.

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

अब कपिल जल्द ही टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' से वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन शुरू होने वाला है जो लोगों के दिलों पर फिर से राज करेगा. कपिल ने कुछ समय पहले दिए अपने एक इंटरविएव में इस बारे में बात की और बताया कि वह लोगों को इस बात का विश्वास दिलाना चाहते हैं कि वह जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' से वापसी करने वाले हैं और यह सीजन बिलकुल अलग और बहुत ही मजेदार होगा और इसे देखकर उनके फैंस के दिलों में उनके लिए वही प्यार फिर जगेगा जो पहले था. कपिल अपने नए शो के साथ वापसी कर अपने करियर को फिर से नई दिशा में लेकर जाएंगे.

मैं नही बनना चाहता देव मुझे तो हार्दिक ही रहने दो, क्योंकि मैं...

कपिल ने अपने बीते दिनों के बारे में भी बात की और कहा कि बीते दिन उनकी तबियत ठीक नहीं थी लेकिन अब वह ठीक है और अपने फिगर को भी मेन्टेन कर रहे हैं. फिलहाल उनके नए शो को लेकर कोई डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन खबरों की माने तो उनका नया शो इसी साल दिवाली तक टेलीकास्ट हो जाएगा.

टीवी अपडेट्स

कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर कि भड़क गए फैंस

कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -