इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की इतनी शानदार तस्वीर कि भड़क गए फैंस
इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की इतनी शानदार तस्वीर कि भड़क गए फैंस
Share:

टीवी शो 'मे आई के इन मेडम' में नजर आने वाली मेडम उर्फ़ नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, इन दिनों नेहा को लगातार उनकी सेक्सी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. नेहा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. नेहा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Exclusive #nehapendse #fit #Model #Actor #throwback #instapic #Boss #Fitness #PoutQueen #Selfie #Poser #india इस तस्वीर में वह बहुत ही हॉट लग रहीं हैं लेकिन इसी तस्वीर की वजह से वह जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं.

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

इस तस्वीर में वह अपनी ड्रेस को उतारते हुए दिख हैं और इसी वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. किसी यूजर ने कहा है 'बहुत मोटी हो गई हो वजन घटा लो' तो किसी यूजर ने लिखा है 'पुरे कपडे मत उतार देना वरना गलत होगा'. इसी तरह कई यूजर्स ने लगातार नेहा को कमेंट्स कर भला-बुरा कहा है लेकिन कई ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने उनकी तारीफें की हैं और उनकी इस तस्वीर को सबसे बेस्ट कहा है.

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

 

आपको बता दें कि नेहा को आखिरी बार एक रियलिटी शो में देखा गया था और उसके बाद वह अब किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. नेहा उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने कहा था कि उन्हें भी टीवी इंडस्ट्री में काम पाने के लिए एक रात डायरेक्टर संग सोने का ऑफर मिला था.

टीवी अपडेट्स

संस्कारी अंदाज में बहुत ही सेक्सी नज़र आईं नेहा मलिक

बेटे संग अश्लील तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां

टॉलीवूड की इस एक्ट्रेस ने रेड साड़ी में मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -