Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?
Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?
Share:

टीवी के पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 11 के जरिये चर्चा में आये विकास गुप्ता इन दिनों रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आ रहे हैं. हाल ही में विकास गुप्ता को लेकर खबर आई हैं कि वह शो छोड़ सकते हैं, जी हां विकास गुप्ता की इस खबर से फैंस काफी चौंक सकते हैं लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले दिनों उनके साथ हुई दुर्घटना को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें शो छोड़ देना चाहिए.

Khatron ke khiladi season 9 : अविका गौर के बाद शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट

गौरतलब है कि पिछले दिनों विकास को सांप ने काट लिया था जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गए थे. दरअसल शो की शूटिंग के दौरान इसी शो की कंटेस्टेंट भारती सिंह पर एक अजगर सांप ने हमला कर दिया था, इस दौरान विकास ने भारती को बचाने की कोशिश की लेकिन इस बीच विकास को सांप ने काट लिया. तब उन्‍हें एक हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी.

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

हाल में आई खबर के मुताबिक़ विकास को शो छोड़ने के लिए कहा जा रहा है और सबसे खास बात यह है कि अब शो के फाइनल में 2 हफ्ते बाकी हैं. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि विकास को कंधे में भी चोट लग गई है जिसके चलते उन्हें कंधे में काफी दर्द हो रहा है और वे लगातार गोलियां खा रहे हैं और इसी बीच स्टंट भी कर रहे है जो कि जानलेवा हो सकता है. यही वजह है कि विकास को शो छोड़ने के लिए कहा जा रहा है हालांकि अभी तक किसी बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

चटपटी खबरे..

हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आपने देखा कितनी बदल गई संस्कारी बहु कुसुम

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -