कपिल शर्मा के शो पर फिर साथ आए अनुपम खेर और अर्चना, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद
कपिल शर्मा के शो पर फिर साथ आए अनुपम खेर और अर्चना, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर बार की भांति इस वीकेंड भी बहुत सारा मस्ती और मजा देखने को मिलने वाला है। रविवार को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, सतीश कौशिक तथा पंकज त्रिपाठी कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। ऐसे में इन सभी गेस्ट का मनोरंजन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक तथा चन्दन प्रभाकर करते दिखाई आएंगे। 

शो का न्यू प्रोमो शेयर कर दिया गया है। इस प्रोमो में कृष्णा अभिषेक, अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते दिखाई आ रहे हैं। ऐसे में चन्दन तथा उनका आमना सामना होता है। चन्दन बोलते हैं कि एक चीज है बचपन साहब मैं आपसे अधिक टैलेंटेड हूं। इसपर कृष्णा बोलते हैं कि एक चीज बता दीजिये जो मैं नहीं कर सकता। चन्दन जल्दी से इस बात के उत्तर में बोलते हैं कि मैं गोविंदा के प्रत्येक एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं। यह सुनकर कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है तथा शो पर आये गेस्ट संग अर्चना पूरण सिंह तथा कपिल शर्मा हंसने लगते हैं। 

आपको बता दें कि शो के गेस्ट सतीश कौशिक इस एपिसोड में अर्चना पूरण सिंह के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखाई आने वाले हैं। शो के प्रोमो में आप सतीश को अर्चना को देख शर्माते देख सकते हैं। सतीश कौशिक बोलते हैं कि अर्चना पूरण सिंह उनका चौथा क्रश थीं। इतना ही नहीं एक बार फिर आपको अनुपम खेर तथा अर्चना साथ में एक मंच पर दिखाई आएंगे। दोनों की जोड़ी को मूवी कुछ कुछ होता है में बहुत पसंद किया गया था।

रुबीना-जैस्मिन की लड़ाई पर बोली एक्ट्रेस की मां- मुझे विश्वास है कि दोनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा

जिस मंच पर नेहा ने छेड़ी थी सुरों की जंग, वही की बनकर बैठी है जज

जानिए क्यों यूजर से बोले कपिल- '50 रुपए का रीचार्ज करवाकर ज्ञान न बांटे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -