जानिए क्यों यूजर से बोले कपिल- '50 रुपए का रीचार्ज करवाकर ज्ञान न बांटे'
जानिए क्यों यूजर से बोले कपिल- '50 रुपए का रीचार्ज करवाकर ज्ञान न बांटे'
Share:

इस समय पूरे देश में 'कृषि कानून' को लेकर बातें हो रहीं हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि उत्तर भारत के किसान केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जी दरअसल वह इस कानून को वापस लेने के लिए जिद पर अड़े हुए हैं। अब तक किसानों की इस मांग को दिलजीत दोसांझ, गुरदास मान और जसबीर जस्सी जैसे कई पंजाबी सिंगर और एक्टर का सपोर्ट मिला है। अब इसी क्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल हुए हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है और इसे राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- 'किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता कि बातचीत से उसका हल ना निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।"

वैसे कपिल के इस ट्वीट को अब लोग तेजी से रिट्वीट कर रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कपिल राजनीति कर रहे हैं तो कई लोग कह रहे हैं कपिल अच्छे हैं। वैसे राजनीति का आरोप लगाने वाले एक यूजर को कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया है। जी दरअसल कपिल के ट्वीट का जिगर रावत नाम के एक यूजर ने रिप्लाई दिया और लिखा, "कॉमेडी कर चुपचाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर। ज्यादा किसान का हितैषी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।"

इस पर कपिल शर्मा ने लिखा, 'भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूँ, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें। 50 रुपए का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद।" अब कपिल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

जैस्मिन ने रुबीना के कपड़ों को लेकर कही ये बात, रणवीर से की तुलना

'ब्रदर की दुल्हन' तलाशने निकली नेहा कक्कड़, बिग बॉस में मिलेगी भाभी

सोमवार को शिवसेना में शामिल होंगी उर्मिला मतोड़कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -