रुबीना-जैस्मिन की लड़ाई पर बोली एक्ट्रेस की मां- मुझे विश्वास है कि दोनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा
रुबीना-जैस्मिन की लड़ाई पर बोली एक्ट्रेस की मां- मुझे विश्वास है कि दोनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन का विवाद सुर्ख़ियों में बनी हुई है। शो में पहले दिन से एक साथ रहने वाली रुबीना तथा जैस्मिन अब एक-दूसरे की शत्रु बन चुकी हैं। बंटवारा टास्क से आरम्भ हुआ उनका मतभेद बहुत बढ़ चुका है। उनके इस विवाद पर जैस्मिन की मां गुरमीत कौर भसीन ने अपनी प्रतक्रिया दी है। 

एक चर्चा में गुरमीत ने बेटी जैस्मिन की परफॉर्मेंस से लेकर रुबीना संग जंग पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा- 'जैस्मिन बहुत अच्छा खेल रही है तथा घर के भीतर उसके गेम से हम काफी प्रसन्न हैं। जब उसने पहले बताया कि वह बिग बॉस में भाग लेने वाली है तो मुझे चिंता हुई। मैंने उससे पूछा कि क्या तुम वहां रह पाओगी। उसने चिंता ना करने को कहा तथा घर में आत्मविश्वास के साथ, बिना स्वयं पर डाउट किए भीतर गई'। 

आगे रुबीना तथा जैस्मिन की मित्रता से लेकर बढ़ती शत्रुता पर गुरमीत ने कहा- 'मुझे दुख है कि जैस्मिन तथा रुबीना के रिलेशन में अनबन हो गई है। वे बेहद अच्छी मित्र हुआ करती थीं। मुझे भरोसा है कि दोनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस सप्ताह पंचायत टास्क के दौरान जैस्मिन सभी के लिए खाना बना रही थी तथा हर किसी के लिए खाना बनाना बड़ी बात है। यह थका देने वाला होगा पर फ‍िर भी वह कर रही थी। मुझे उसकी यह क्वालिटी इंप्रेस‍िव तथा अच्छी लगी'। आगे अली गोनी के बिग बॉस में आने के पश्चात् से जैस्मिन के रवैये में आए परिवर्तन पर गुरमीत ने कहा- 'अली तथा जैस्मिन अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं। जैस्मिन एक भावुक इंसान है। अली के आने से पूर्व जैस्मिन अकेली थी। वह वहां किसी को नहीं जानती थी। पर अली के प्रवेश के पश्चात् उसे पावर मिली तथा अब वह रोती नहीं है। हमें उसे रोता देख काफी बुरा लगता था'।

जानिए क्यों यूजर से बोले कपिल- '50 रुपए का रीचार्ज करवाकर ज्ञान न बांटे'

जैस्मिन ने रुबीना के कपड़ों को लेकर कही ये बात, रणवीर से की तुलना

'ब्रदर की दुल्हन' तलाशने निकली नेहा कक्कड़, बिग बॉस में मिलेगी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -