इस वेब सीरीज में साथ नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़
इस वेब सीरीज में साथ नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़
Share:

टीवी का जाना  माना शो 'बिग बॉस 13' में कई ऐसी जोड़ियां बनी, जिन्हें लोग चाहकर भी अपने जेहन से नहीं निकाल पाएंगे। इसके साथ ही बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो इनकी जोड़ी ने शो के दौरान तो धमाल मचाया ही शो के बाद भी दोनों की केमेस्ट्री में कोई कमी नहीं आई है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस ने 'सिडनाज' का नाम दिया और आए दिन लोग सोशल मीडिया पर दोनों से गुजारिश करते रहते हैं कि ये जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं। वहीं अब सिडनाज अपने फैंस की इस बात पर गौर करेंगे या नहीं...ये तो आने वाला वक्त बताएगा, परन्तु  इतना साफ है कि जल्द ही सिडनाज के फैंस को एक खास तोहफा जरुर मिलने वाला है। 

वहीं सिद्धार्थ-शहनाज के अलावा कई लोगों ने एकता कपूर को सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट जेनिफर विंगेट को कास्ट करने का सजेशन भी दे डाला है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस सीरीज में एकता शहनाज गिल के साथ जैन इमाम के साथ पेयर अप कर सकती हैं। इसके साथ ही 'बिग बॉस 13' के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' में नजर आए थे। वहीं इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमेस्ट्री को सबने पसंद किया था। वहीं ऐसे में हो सकता है कि एकता कपूर अपनी सीरीज में इस जोड़ी को कास्ट करने का फैसला जल्द से जल्द लें।असल में कुछ घंटे पहले ही जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सुपरहिट वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफूल' के तीसरे पार्ट की घोषणा की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट में विक्रांत मेस्सी और हरलीन सेठी थे, लेकिन अब एकता ने साफ कर दिया है कि इस सीरीज के तीसरे पार्ट में इनकी जोड़ी नहीं नजर आने वाली है।इसके साथ ही  एकता कपूर ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफूल' की घोषणा करने के साथ ही साथ ये भी बताया है कि तीसरे पार्ट में वह किसी नई जोड़ी को लेने के बारे में सोच रही हैं। वहीं इसी के साथ ही उन्होंने फैंस ने नई जोड़ी का सजेशन भी मांग लिया है।  एकता कपूर के कमेंटबॉक्स में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम लेने वाले लोगों की संख्या काफी ज्यादा मिली और ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सीरीज के जरिए सिडनाज फिर से धमाल मचा सकते हैं।

नीतीश को ऑफर हुए ये 3 रोल, निभाना चाहते थे अभिमन्यु का रोल

कपड़े धोने के बाद गौहर खान ने दिखाए अपने हाथ

रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -