घर की छत पर ही लिए सात फेरे लेते नजर आये बिगबॉस के यह विजेता
घर की छत पर ही लिए सात फेरे लेते नजर आये बिगबॉस के यह विजेता
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 2 (Bigg Boss 2) के विजेता रहे आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) काफी लम्बे समय से लाइमलाइट से दूर रहे हैं और आज अचानक से फिर से वो सुर्खियों में छा गए हैं। इसके साथ ही आशुतोष कौशिक हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी शादी का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।इसके साथ ही  इस वीडियो में आशुतोष घर की छत पर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो आशुतोष कौशिक ने अलीगढ़ निवासी अर्पिता के साथ शादी रचाई है और इनकी शादी में मात्र 4 ही लोग मौजूद थे।

वहीं खबरें है कि आशुतोष कौशिक और अर्पिता की शादी लॉकडाउन से पहले ही फिक्स हो गई थी और उसी दिन ही दोनों ने घरवालों की मौजूदगी में शादी करने का फैसला लिया। वहीं आशुतोष और अर्पिता ने बड़ी ही सादगी के साथ सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थामा और अपनी शादी के लिए जमा किए गए रुपयों को पीएम केयर्स फंड में दान भी दे दिया है।अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आशुतोष कौशिक ने एक पोर्टल को बताया है कि, 'हमने घर पर ही फेरे के साथ-साथ हर एक रस्म अदा की है। मेरी ओर से मेरी मां- बहन और अर्पिता की ओर से सिर्फ दो लोग ही इस शादी में शामिल हुए।

इसके साथ ही  यह मेरे लिए काफी यादगार रहेगा। और अब मुझे लग रहा है कि सभी को ऐसे ही शादी करनी चाहिए जहां पर ना शोर शराबा हो और ना ही शो ऑफ...। मैं अमाउंट की जानकारी नहीं दूंगा परन्तु हमने अपनी शादी के लिए जितना भी पैसा इकठ्ठा किया था...हमने म्यूचली फैसला लेकर उसे पीएम रिलीफ फंड में दान दे दिया है।'बिग बॉस के बाद आशुतोष कौशिक के पास ऑफर्स की भरमार लग गई थी। वहीं इस शो के खत्म होते ही आशुतोष जिला गाजियाबाद और किस्मत पैसा दिल्ली में नजर आए थे। आशुतोष कौशिक को इन फिल्मों से कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली और धीरे-धीरे वह गुमनामी के समंदर में डूब गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashutosh Kaushik (@ashutoshkaushik_bigg_boss_2) on

नीतीश को ऑफर हुए ये 3 रोल, निभाना चाहते थे अभिमन्यु का रोल

कपड़े धोने के बाद गौहर खान ने दिखाए अपने हाथ

रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -