पहली बार अपनी पत्नी संग रैम्प वाक करते नजर आए कपिल

आजकल कॉमेडियन कपिल शर्मा खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. पहला अपने शो के कारण और दूसरा अपनी शादी के कारण. जी हाँ, कपिल ने बीते साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी और शादी के बाद पहली बार कपिल अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रैंप पर उतरे और लोगों का दिल जीत लिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल शुक्रवार को जालंधर के एपीजे काॅलेज आफ फाइन आ‌र्ट्स में राजेश्वरी कला महोत्सव में पत्नी संग गए और इस दौरान उन्होंने लोगों को खूब हंसाया.

वहीं उस दौरान कपिल ने शहर की महिलाओं को महिला दिवस की बधाई दी. जी हाँ, वहां उन्होंने सभी से अपने कॉलेज की यादें और शादी के किस्से सुनाए. सब कुछ सुनाकर उन्होंने सबका खूब मनोरंजन किया. आप सभी को बता दें कि इस दौरान कपिल जहां फार्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे थे वहीं गिन्नी स्किन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दोनों की जोड़ी देखकर सभी ने दोनों की खूब तारीफें की.

आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल कुछ शो में मॉडलिंग भी कर चुके हैं, लेकिन अपनी पत्नी गिन्नी के साथ उन्होंने पहली बार जालंधर मे मॉडलिंग की और सभी को गिन्नी खूब पसंद आईं. गिन्नी ने रैंप वॉक पहली बार किया है और यह सभी को पसंद आया. आपको बता दें कि कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ ने डिजाइनर जैसमीन, दीक्षा जुल्का तथा सिमरन जौरा के डिजाइन किए हुए कपड़ों में जलवा बिखेरा और दोनों को सभी ने खूब पसंद किया.

खुद से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल गई लड़की

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किश करेगी कोमोलिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -