'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात
'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी सीरियल 'दास्तानए-मोहब्बत सलीम अनारकली' अचानक से ऑफ एयर हो गया है और उसे ऑफ एयर हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है. ऐसे में शो के मेकर्स ने इस शो को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी इस शो में नजर आने वाली ज्वैलरी, कपड़ों से लेकर सेट तक सब चीजों पर काफी बारीकी से काम किया गया था. लेकिन फिर भी यह शो लोगों को पसंद नहीं आया और इस शो को बंद कर दिया गया. ऐसे में शो के बंद होने के बाद अनारकली यानी सोनारिका ने बहुत सी बातें की और अब इस पर सलीम यानी शाहीर शेख ने अपनी जुबान खोली है.

जी हाँ, इन दिनों टीवी शो ये रिश्ते प्यार के में नजर आ रहे शाहीर शेख ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझको लगता है कि, 'सीरियल बिल्कुल सही तरीके से खत्म किया गया है, लेकिन मुझको और भी ज्यादा खुशी तब होती जब यह शो कुछ दिन और लोगों को लुभा पाता.'आगे शाहीर शेख ने खुलासा करते हुए बताया कि, 'सलीम उनके करियर का अब तक का सबसे अच्छा करेक्टर था. मुझे यह रोल निभा कर वाकई बहुत खुशी मिली. मैंने इस किरदार को निभाने के लिए बहुत मेहनत की थी. मैंने इस शो के हर एक सीन को इंजॉय किया है. मुझे नहीं पता कि मैं इस रोल में कैसा लग रहा था लेकिन मेरे काम को लोगों ने खूब पसंद किया.''

आप सभी को बता दें कि शो को केवल तीन महीनों में ही बंद हो कर दिया गया था और शो बंद होने के इतने समय बाद अब शाहीर शेख ने सीरियल के बंद होने पर अपनी जबान खोली है. फिलहाल अनारकली यानी सोनारिका टीवी शो इश्क में मर जावा में दिखाई दे रहीं हैं.

'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' की पॉलोमी ने लगाया स्विमसूट पहनकर इंस्टाग्राम पर हॉटनेस का तड़का

गौहर खान के बाद इस एक्ट्रेस ने निकाला कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों को पीटने पर अपना गुस्सा

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं रोनित रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -