खुद से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल गई लड़की

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली, जालंधर के संतोषी नगर से सामने आया है. इस मामले में 20 साल की युवती ने अपने घर में ही छत से लगी हुई पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतका रेलवे रोड पर प्रिंटिंग प्रैस पर काम करती थी और उसने अपने लिखे सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है.

इस मामले में बताया गया है कि मौके पर पहुंचे थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. शिंगारा सिंह को मृतका के पिता प्रदीप ने बयान दिए हैं कि उसकी बेटी पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी, जिसके चलते उसने यह गलत कदम उठा लिया और खुद को मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सुसाइड के समय वह घर में अकेली थी और अब पुलिस अपने स्तर पर उसके खुदकुशी करने के कारण की खोज में लग गई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस समय पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए मृतका के शव को सिविल अस्पताल भेज दिया है. वैसे यह पहला आत्महत्या का मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ गए हैं जो आत्महत्या के रहे हैं और इन मामलों को जानने के बाद सभी के होश उड़े हैं. फिलहाल इस मामले में जांच के निर्देश दिए जा सूखे हैं और जांच लगातार जारी है.

कूड़ा फेंकने के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

हरियाणा के झज्जर में बदमाशों ने उड़ाया एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

Most Popular

- Sponsored Advert -