'कपिल शर्मा टीवी से बाहर, सिद्धू की हुई वापसी!' जानिए क्या है मामला?
'कपिल शर्मा टीवी से बाहर, सिद्धू की हुई वापसी!' जानिए क्या है मामला?
Share:

टेलीविज़न पर नए कॉमेडी शो का ऐलान हुआ है। निर्माता उसी चैनल पर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' (India's Laughter Champion) लेकर आ रहा, जिसपर कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का शो प्रसारित होता है। दोनों ही शोज में मुकाबला देखने को मिलने वाला है। टीआरपी तथा व्यूअरशिप भी बंटती दिखाई देने वाली है। शो का प्रोमो सामने आया है जो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, कपिल शर्मा के शो को लेकर खबर आई थी कि यह कुछ वक़्त के लिए बंद होगा। कपिल शर्मा यूएस ट्रिप पर जा रहे हैं। ऐसे में शो के एपिसोड्स शूट नहीं हो पाएंगे। कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है। जबसे 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का प्रोमो सामने आया है, तभी से प्रशंसक अनुमान लगाने लगे हैं कि कहीं इस शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) तो नहीं होंगे। कई प्रशंसक पूछ रहे हैं कि क्या सच में कपिल का शो बंद हो रहा है। कइयों का कहना है कि जिस प्रकार अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया था, कहीं अब ऊंट पहाड़ के नीचे तो नहीं आने वाला है। हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इस शो से वापसी करने वाले हों। 

वही एक शख्स ने लिखा, "मुझे लगा था कपिल को कॉमेडी सर्कस का कोई सीजन रिप्लेस करेगा, मगर यह भी ठीक है।" एक और शख्स ने लिखा, "आखिरकार, ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो वापसी करने को तैयार है। सिद्धू पाजी वापस आ रहे हैं।" हालाँकि कपिल का शो बंद हो रहा है या नहीं इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

ब्लैक ड्रेस पहन मोनालिसा ने दिखाया कातिलाना अवतार, वीडियो देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

अपनी नन्ही परी के लिए गुरमीत-देबिना ने पुरे घर को किया पिंक, वीडियो शेयर कर बताई झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -