अपनी नन्ही परी के लिए गुरमीत-देबिना ने पुरे घर को किया पिंक, वीडियो शेयर कर बताई झलक
अपनी नन्ही परी के लिए गुरमीत-देबिना ने पुरे घर को किया पिंक, वीडियो शेयर कर बताई झलक
Share:

टीवी जगत के जाने-माने मोस्ट लविंग कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। पिछले रविवार, 3 अप्रैल को देबिना ने बेटी को जन्म दिया था। इसके पश्चात् से देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को ये खुशखबरी दी थी। प्रशंसक निरंतर कपल को बधाई दे रहे हैं। वही गुरमीत मंगलवार (5 अप्रैल) को देबिना और न्यू बोर्न बेबी को घर लेकर आए थे। इस अवसर पर उन्होंने जबरदस्त अंदाज में बेबी का स्वागत किया। साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी साझा की।

देबिना बनर्जी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें पिंक कलर की थीम का एक छोटा सा बेबी हाउस बना है तथा उसे पिंक और व्हाइट कलर के बलून से सजाया गया है। इस वीडियो को शेयर कर देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा- घर वापसी इतनी जबरदस्त थी। तीन के रूप में घर वापस आ रहा है। हर जगह इसका रंग गुलाबी गुलाबी गुलाबी है…। हर तरफ गुलाबी और खुशी के साथ। इसके साथ ही देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बेबी के वेलकम केक के पास बैठे हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दे कि गुरमीत ने बेटी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर दी थी। वीडियो में उनके हाथ में देबीना का हाथ होता है तथा जब देबीना अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा हाथ नजर आता है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं... 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

इंडस्ट्री को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, कही ये बातें

बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत

देबिना-गुरमीत की बेटी से मिलने पहुंची 'तारक मेहता...' की बबीता जी, तस्वीरें देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -