फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

माथे पर मुकुट तथा गले में फूलों की माला पहने नजर आ रही यह क्यूट सी बच्ची अपने रिलेशनशिप के चलते हमेशा खबरों का भाग बनी रही है। इन दिनों बॉलीवुड और टेलीविज़न सितारों की पुरानी फोटोज साझा करने का चलन बहुत बढ़ गया है। टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड एवं बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों की पुरानी तथा बचपन की फोटोज देखना प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। आए दिन कोई ना कोई स्टार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता दिखाई देता है। 

वही आज इस लिस्ट में शुमार बॉलीवुड और टेलीविज़न की टॉप अभिनेत्रियों का चेहरा है। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की बचपन की फोटो वायरल हो रही है, ये अभिनेत्री इन दिनों अपने पति के साथ स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे रही है तो वहीं जल्द ही इस अभिनेत्री का ऑल्ट बालाजी पर एक शो भी आने वाला है, जिसे प्रमोट करने वो कंगना रनौत के शो में पहुंची थी।

बता दें तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं। अंकिता लोखंडे इन दिनों हस्बैंड विक्की जैन के साथ स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे रही हैं। तो वहीं जल्द ही वह ऑल्ट बालाजी पर अपना लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता 2 लेकर छाने वाली हैं। इस सीरियल को प्रमोट करने के लिए हाल ही में अंकिता लोखंडे कंगना रनौत के लॉकअप में पहुंची थी।

अपनी नन्ही परी के लिए गुरमीत-देबिना ने पुरे घर को किया पिंक, वीडियो शेयर कर बताई झलक

माँ बनने के बाद क्या टीवी इंडस्ट्री छोड़ देगी भारती सिंह?

इंडस्ट्री को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -