कपिल शर्मा के शो का नाम हुआ रिवील, इस तरह किया एलान
कपिल शर्मा के शो का नाम हुआ रिवील, इस तरह किया एलान
Share:

खबरें तो ज़ोरों पर हैं कि कपिल शर्मा जल्दी ही अपना नया टीवी शो लेकर आने वाले हैं, जिसमें उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. इस बार वह अपने शो में कॉमेडी के साथ-साथ एक गेम भी लेकर आने वाले हैं. हाल ही में उनके शो का प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. काफी समय से इस शो के नाम को लेकर खबरें थी, जिसका खुलासा नहीं हो पाया था.

इस शो के नाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. लेकिन कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव सेशन के दौरान अपने इस नए शो के नाम को रिवील कर ही दिया. अपने इस लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कपिल ने इस शो का नाम 'फैमिली विथ कपिल शर्मा' बताया. उन्होंने बता कि इस शो के फॉर्मेट में थोड़ा चेंज किया गया है, जिससे अब इस गेम की ऑडियंस में अलग-अलग शहरों से भी लोग शामिल हो सकेंगे.

 

कपिल शर्मा ने आगे बताया कि इस शो का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है, इसे आगे बदला भी जा सकता है. अपन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, "मैंने सुना था कि फेमस हो जाने के कुछ नुकसान भी हैं. अब मुझे समझ भी आ गया है कि मुझे किसी चीज को दिल पर नहीं लेना चाहिए. सबको काम करते रहना चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं चला मौनी रॉय का बड़े परदे पर जादू, फिर नजर आएँगी 'नागिन 3' में

रियल लाइफ में इस तरह रहती हैं टीवी की 'जोधा'

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी के बंधन में बंधेगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -