'कर्मफल दाता शनि' के बाद अब इस हॉरर शो में नजर आएँगे रोहित खुराना

इन दिनों टीवी पर हॉरर शोज खूब पसंद किए जा रहे हैं. ऐसे में जल्द ही आप सभी टीवी एक्टर रोहित खुराना को तंत्र शो में देखने वाले हैं. रोहित को आखिरी बार शो ‘कर्मफल दाता शनि’ में देखा गया था और इस शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था और अब वह इस शो के बाद तंत्र में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, रोहित खुराना जल्द ही सिद्धार्थ कुमार तिवारी के सीरियल ‘तंत्र’ की स्टार कास्ट के साथ दिखाई देने वाले हैं. वहीं कर्मफल दाता शनि का शो करने के बाद रोहित खुराना ने कुछ वक्त के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था और वह किसी शो को अपने हाथ में नहीं ले रहे थे लेकिन अब वह तैयार हैं.

जी हाँ, हाल ही में वो अपने नए सीरियल में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं और उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं उमरगाँव में था, जो मुंबई से लगभग चार घंटे की दूरी पर है, और शायद ही मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का समय मिलता. इसलिए, मेरे आखिरी शो के बाद, मैंने एक ब्रेक लिया, क्योंकि मैं उनके साथ कुछ समय बिताना चाहता था. साथ ही, मुझे कोई अच्छा प्रस्ताव नहीं मिल रहा था और मैंने अपना माइंड भगवान शनि देव का रोल करने के बाद नेगेटिव कैरेक्टर करने के लिए बना लिया था. सीरियल तंत्र में दक्ष मेहरा का कैरेक्टर, जो कि एक वैज्ञानिक-कम- डॉक्टर है, जो मनोगत विज्ञान में विशेषज्ञता रखता है, ने मुझे इसे करने के लिए एक्साइटेड किया. ”

आप सभी को बता दें कि इस शो में उनका किरदार दमदार होने वाला है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि, ''क्या उनके लिए एक अलौकिक विषय से पर काम करना कितना मुश्किल है?'' तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ''एक एक्टर के रूप में मैं अलग-अलग किरदार निभाता हूं और मैं अपनी कला के प्रति सच्चा नहीं रहूंगा, यदि मुझे लगता है कि कोई भी कैरेक्टर नॉन रिलेटेबल तो.''

एक बार फिर बरपा निया शर्मा की हॉटनेस का कहर

द वॉयस शो में इस डर के कारण कश्मीरी कंटेस्टेंट ने चेहरा दिखाने से किया मना

Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 में डर के मारे गिर पड़ीं शिल्पा शेट्टी, उठते ही निकाला गुस्सा

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -