खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 9 खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है इस शो को जमकर टीआरपी मिल रही है. ऐसे में शो के लेटेस्‍ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि देखने के बाद सभी हैरान रह गये. शो में लेटेस्ट एपिडोस में हुआ कुछ यूँ कि रोहित शेट्टी कंटेस्‍टेंट्स को बताते हैं कि शो अब अप्रत्याशित होने वाला है और वह कहते हैं कि वे शो में आने वाले स्‍टंट्स में और ज्‍यादा ट्विस्‍ट लाएंगे. ऐसे में उस दौरान रोहित सभी को बताते हैं कि 'शो में दो नई वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज होंगी जिसके बाद आदित्‍य नारायण और अली गोनी की धमाकेदार एंट्री होती है.'

वहीं रोहित कंटेस्‍टेंट्स को अगला टास्‍क समझाते हैं और कहते हैं कि उन्‍हें इसे ग्रुप्‍स में परफॉर्म करना है. इसके बाद भारती और शमिता को रोहित कैप्‍टन के रूप में चुनते हैं और वह उनसे टीममेट्स को चूज करने के लिए कहते हैं. इसके बाद भारती टॉस जीत जाती हैं और पुनीत, रिद्धिमा और अली को चूज करती हैं और आदित्‍य, विकास और जैसमीन को शमिता अपनी टीम में ले लेती हैं. इसके बाद रोहित उन्‍हें चेतावनी देते हैं कि जो टीम स्‍टंट हारेगी, वह सीधे शो से एलिमिनेट हो जाएगी और टास्‍क परफॉर्म करने के लिए भारती, पुनीत और अली को जबकि शमिता, आदि और जैसमीन को भेजती हैं तो पुनीत और आदित्‍य अच्‍छे तरीके से टास्‍क परफॉर्म करते हैं वहीं उसके बाद जैसमीन और अली की बारी आती है. अब उस दौरान जैसमीन को चोट लग जाती है और गर्दन में मोच आ जाती है वहीं रोहित अनाउंस करते हैं कि भारती की टीम ने 20 पॉइंट जीते और शमिता यह राउंड हार गईं.

इसके बाद रोहित अगला टास्‍क कंटेस्‍टेंट्स को समझाते हैं जिसमे रिद्धिमा जीत जाती हैं और उनके भारती, विकास को चुनती हैं उस दौरान ही भारती और शमिता को टास्‍क के लिए जाते हैं लेकिन भारती घबरा जाती हैं और टास्क रोक देती हैं. वहीं भारती को अस्‍थमा अटैक आ जाता है जिससे सभी हैरान रह जाते हैं. उस दौरान टास्क को रोका जाता है और आगे के टास्क थोड़े समय बाद शुरू किए जाते हैं. वहीं चोटिल होने के बावजूद जैसमीन खुद को टास्‍क के लिए तैयार करती हैं लेकिन अंत में रोने लगती हैं.

पहली बार तैमूर से मिली यह टीवी एक्ट्रेस, देखते ही कर बैठी यह काम

'कर्मफल दाता शनि' के बाद अब इस हॉरर शो में नजर आएँगे रोहित खुराना

परफॉर्मेंस के बाद भी सपना चौधरी को नहीं मिली पूरी रकम, भाई ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -