शराब की लत से मुक्ति के लिए इन दिनों यह काम कर रहे हैं कपिल शर्मा
शराब की लत से मुक्ति के लिए इन दिनों यह काम कर रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी से कौन वाकिफ नहीं है सभी उनकी लाइफ के बारे में जानते हैं. ऐसे में कपिल की वापसी की खबरें इन दिनों मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है लेकिन वह कब वापसी करने वाले हैं इस बात को कोई नहीं जानता. ऐसे में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' के जरिए लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाला यह कॉमेडियन काफी लंबे समय से निजी दिक्कतों से जूझ रहा है और वह इन दिनों खुद को फिट करने में लगा हुआ है.

जी हाँ, सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा की लोकप्रियता का आंकड़ा कम होता गया और वह आज तक नहीं उठा. शो के बंद होने के बाद कपिल शर्मा के बुरे दिन ही शुरू हो गए और वह डूबता चले गए. आज भी कपिल बहुत से लोगों की धड़कन है और लोग उनकी वापसी के इंतज़ार में है जो जल्द संभव होगी. आपको बता दें कि उन दिनों कपिल को लेकर खबरें आने लगी कि उन्हें नशे की लत लग गई और इस वजह से उनका करियर खराब हो गया.

अब की बात करें तो अब कपिल शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए आश्रम में समय बिता रहे हैं. जी हाँ खबरों की माने तो कपिल शर्मा इन दिनों एक आश्रम में योग और ध्यान के जरिए रुटीन लाइफ में लौटने के लिए मेहनत कर रहे हैं और जल्द ही उनके छोटे पर्दे पर वापसी की खबरें आ रही हैं. अब यह कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो कपिल ही बता सकते हैं.

शो में संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस

ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू

रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -