शो में संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस
शो में संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दोनल बिष्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि हॉट और सेक्सी अभिनेत्री डोनल बिष्ट आए दिन काफी सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं. डोनल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. डोनल को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' शो में देख रहे होंगे इस शो में वह इस समय अपने परिवार से बिछड़ गईं हैं और एक आइलैंड पर फंस गईं हैं.

डोनल सेट पर सबसे ज्यादा मस्तीखोर लड़की के नाम से मशहूर हैं और उनके को-स्टार के साथ भी उन्हें अक्सर ही मस्ती करते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपलोड की है जो बहुत शानदार है इस तस्वीर में डोनल रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उनके साथ तस्वीर में संजीद शेख भी हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने शो के को-स्टार के साथ कुछ फोटोज अपलोड की थीं जो काफी मजेदार थीं.

वैसे तो डोनल शो में अक्सर ही सलवार सूट में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी हॉट और बोल्ड हैं. डोनल ने कुछ समय पहले ही यह बताया था कि वह शो में अपने किरदार को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें अपना किरदार खूब पसंद भी आ रहा है.

ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू

रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस

मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -