कपिल शर्मा के नए शो पर मंडराया कोरोना का संकट, भारत नहीं बल्कि इस देश में होगी शूटिंग
कपिल शर्मा के नए शो पर मंडराया कोरोना का संकट, भारत नहीं बल्कि इस देश में होगी शूटिंग
Share:

घर-घर में जाने जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना शो ऑफ एयर होने के पश्चात् अब नेटफ्लिक्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू करने की योजना बना रहे हैं। शीघ्र ही अपने स्पेशल कॉमेडी शो के द्वारा वो डिजिटल जगत में कदम रखेंगे। हमारे सूत्रों के अनुसार, भारत में और विशेष तौर पर मुंबई में बढ़ते हुए कोरोना के मामले के चलते अब कपिल के नए शो की शूटिंग दुबई में होने वाली हैं। अप्रैल से ये शूटिंग आरम्भ होगी। इसके लिए शीघ्र ही कपिल अपनी टीम के साथ दुबई रवाना होने वाले हैं।

वही कपिल ने अपने इस स्पेशल शो के लिए एक माह पूर्व से ही तैयारियां आरम्भ कर दी हैं। वो निरंतर अपनी टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी कर रहे हैं। इसके साथ-साथ कपिल शर्मा के शो के पश्चात् उन्हें कमर पर लगी चोट से भी वो अब तक पूरी प्रकार से स्वस्थ नहीं हुए हैं। अगले माह इस शो की शूटिंग के लिए दुबई जाएंगे।’ कपिल शर्मा ने कुछ समय पूर्व ही अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू का टीज़र प्रशंसकों के साथ साझा किया था, जिसे लेकर उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।

सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने के पश्चात् भी कपिल ने ब्रेक लिया था। किन्तु TKSS का शूटिंग होने के पश्चात् इस शो की बाकी की टीम अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गई। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कहा था कि उन्होंने अपने शो से छुट्टी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की डिलिवरी के कारण लिया था। शूटिंग से लंबा ब्रेक लेकर वो पैटरनिटी लीव पर जाने वाले थे। इस मध्य कपिल शर्मा के घर दूसरे बच्चे का जन्म हुआ है तथा वो एक बेटे के पापा बने हैं। हालांकि कपिल ने अब तक अपने दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है न ही उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

श्रीदेवी के गाने पर थिरकी राखी सावंत, वीडियो शेयर करते हुए कर डाली ये बड़ी गलती

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Redmi की स्मार्ट टीवी

आधी रात में मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आई निया शर्मा, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -