श्रीदेवी के गाने पर थिरकी राखी सावंत, वीडियो शेयर करते हुए कर डाली ये बड़ी गलती
श्रीदेवी के गाने पर थिरकी राखी सावंत, वीडियो शेयर करते हुए कर डाली ये बड़ी गलती
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में धमाल मचाने के बाद राखी सावंत अब प्रशंसकों को अपनी जबरदस्त वीडियो के माध्यम से हंसने पर विवश कर रही हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन जबरदस्त वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बार उन्हें नागिन बनने का शौक चढ़ा है। उन्होंने श्रीदेवी की मूवी नगीना के सांग्स पर अपना चेहरा लगा दिया है। राखी का ये वीडियो देखकर उनके प्रशंसक हंस-हंसकर दीवाने हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- मैं श्रीदेवी जी से बेहद प्यार करती हूं। मेरी पसंदीदा फिल्म नागिन है। यदि इस फिल्म को फिर से बनाया जाता है तो किसे कास्ट करना चाहिए। अपनी च्वाइस कमेंट में बताइए। राखी के प्रशंसक उन्हें इस प्रकार देखकर बेहद प्रसन्न हो रहे हैं। लेकिन स्वयं को श्रीदेवी का फैन बताने वाली राखी सावंत ने मूवी का नाम ही गलत लिखा है। यह नागिन नहीं नगीना मूवी का सांग है।

राखी सावंत ने हाल ही में बोला था कि लोकप्रिय गीतकार जावेद अख्तर उनपर फिल्म बनाना चाहते थे। इतना ही नहीं राखी ने यह तक कहा है कि वह चाहती हैं उनकी भूमिका के लिए किस अभिनेत्री को कास्ट किया जाए। राखी की इस बात को हर कोई मजाक में ले रहा था, लेकिन जावेद अख्तर ने स्वयं इस बात को सच बता दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, जावेद अख्तर ने कहा है कि राखी सावंत सही बोल रही हैं। 4-5 वर्ष पूर्व हम एक फ्लाइट में मिले थे तथा उन्होंने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि एक दिन मैं उनकी जिदंगी पर आधारित स्क्रिप्ट लिखूंगा।

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Redmi की स्मार्ट टीवी

आधी रात में मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आई निया शर्मा, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -