जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Redmi की स्मार्ट टीवी
जल्द ही भारत में लॉन्च होगी  Redmi की स्मार्ट टीवी
Share:

प्रौद्योगिकी में दिन-प्रतिदिन अपडेट होते हैं जो नए उन्नत उपकरणों को प्राप्त करना संभव बनाता है। यहां टीवी की दुनिया में, Xiaomi स्पिन-ऑफ Redmi 17 मार्च को भारत में Redmi टीवी लॉन्च करेगा। ब्रांड उसी के लिए लॉन्चिंग की नोटिफिकेशन भेजने वाले है।  Xiaomi इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने हाल ही में भारत में रेडमी टीवी के लॉन्च को छेड़ा और लॉन्च का नया अपडेट कुछ दिनों बाद आया। 

Xiaomi India के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने कहा कि "पिछले साल, हमारे Redmi ब्रांड ने नई श्रेणियों में अपनी यात्रा की दिशा में एक बहुत बड़ा कदम उठाया," उन्होंने आगे कहा कि "हमने अपनी फोन-प्लस रणनीति शुरू की और हमने कई नई उत्पाद श्रेणियां लॉन्च कीं जैसे कि पावर बैंक, TWS और फिटनेस बैंड और इस वर्ष, 2021 में, हम कुछ बड़ा परिचय देते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं, “हालांकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना है कि रेडमी टीवी भारत में Mi- टेलीविज़न श्रृंखला की तुलना में अलग होंगे।

चूंकि नए उत्पाद Redmi ब्रांड के तहत लॉन्च हो रहे हैं और Xiaomi ब्रांड नहीं, इसलिए हमें लगता है कि नए टीवी ब्रांड के टेलीविजन लाइनअप के लिए बजट के अनुकूल जोड़ हो सकते हैं।

बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच बरामद हुए 200 क्रूड बम, पिछले हफ्ते धमाके में हुई थी भाजपा कार्यकर्ता की मौत

'जय श्री राम' नारा लगाने वालों पर दर्ज हो FIR', याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात

गर्भवती प्रेम‍िका को गले लगाकर दिया दिलासा, फिर चाक़ू से काट दी गर्दन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -