अब बालों में चोटी बांधे नए अवतार में नजर आएँगे कपिल शर्मा
अब बालों में चोटी बांधे नए अवतार में नजर आएँगे कपिल शर्मा
Share:

इन दिनों टीवी शो द कपिल शर्मा शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और आए दिन इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस वक्त टीवी की दुनिया के सबसे फेमस शोज में से से यह एक है. वहीं इस शो के हर एपिसोड में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता है और अलग-अलग फिल्मी सितारों के साथ-साथ दर्शकों को कपिल शर्मा के कई रूप भी देखने को मिलते हैं और वह कभी शमशेर बहादुर सिंह बन जाते हैं, तो कभी चप्पू शर्मा.

वहीं अब इस बार शो के आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा एक नए बाबा के अवतार में नजर आने वाले हैं और कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बाबा ब्लू नाम के किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल शर्मा एफसी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर कपिल शर्मा के बाबा बने हुए की तस्वीर शेयर की गई है और इस तस्वीर में वह ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर में सबसे मजाकिया वाली बात यह है कि कपिल शर्मा ने बालों में चोटियां बनाई हुई है, जिसे ब्लू कलर के रिबन से बंधा हुआ है। इसी के साथ ही सिर पर येलो कलर की पट्टी भी बांधी हुई है और कपिल शर्मा के इस लुक को देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक पाएगी.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपिल शर्मा के साथ उनकी फ्रेंड और एक्टर सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं, जोकि कपिल शर्मा के इस लुक को देखकर काफी हंस रही हैं. आपको बता दें कि कपिल शर्मा इससे पहले शो में कई अलग अवतार में नजर आ चुके हैं और लोगों को जो किरदार कपिल शर्मा का सबसे ज्यादा पसंद आता है वो है राजेश अरोड़ा का. फिलहाल कपिल का यह अंदाज सभी को भा रहा है.

'दिल तो हैप्पी है जी' को अलविदा कहेंगी जैस्मीन भसीन, वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

बचपन में हकलाने के कारण अपने क्रश को दिल की बात नहीं बता पाए थे अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -