बचपन में हकलाने के कारण अपने क्रश को दिल की बात नहीं बता पाए थे अनुपम खेर
बचपन में हकलाने के कारण अपने क्रश को दिल की बात नहीं बता पाए थे अनुपम खेर
Share:

जल्द ही द कपिल शर्मा में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता मेहमान बनकर नजर आने वाले हैं. वहीं दोनों ने फिल्म वन डे का प्रमोशन किया और इस दौरान अनुपम ने कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी टांग खिंचाई की. जी हाँ, वहीं उसके बाद अनुपम ने अपने फिल्मी करियर और बचपन के क्रश से जुड़े कई किस्से साझा किए. इस दौरान अर्चना और अनुपम ने कुछ कुछ होता है फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा किया. जी हाँ, वहीं शो में अनुपन खेर ने बताया कि बचपन में वह हकलाते थे और इस कारण से वह अपने बचपन के क्रश को दिल की बात नहीं कह पाए.

जी हाँ, शो में उन्होंने कहा कि ''मैं बचपन में हकलाने की वजह से 'का' को 'त' बोलता था. उस दौरान मैं हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ता था. पास के ही स्कूल में कविता कपूर नाम की एक लड़की पढ़ती थी जिस पर मेरा क्रश था. एक दिन मैंने उसे अपने दिल की बात कहने की सोची लेकिन उसने मुझसे कहा कि पहले अपना नाम सही तरीके से बोलकर बताओ.''

कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह ने लड़ाई फिल्म से जुड़ा एक किस्सा साझा किया और अर्चना ने बताया कि ''फिल्म में उनके और अनुपम खेर के बीच एक किसिंग सीन होना था. वह बहुत नर्वस हो गई थीं क्योंकि उन्होंने ऑनस्क्रीन किसी को भी किस नहीं किया था. उन्होंने डायरेक्टर को बुलाकर अपने झिझक के बारे में बताया. इसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट से सीन को ही हटा दिया गया. इस घटना के काफी बाद में अर्चना को पता चला कि किस सीन को फिल्म से हटाने के लिए अनुपन खेर ने डायरेक्टर से बोला था.'' आप सभी जानते ही हैं अनुपम खैर एक शानदार एक्टर हैं और उन्हें इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता है.

मानसून के चलते बीमार हुआ 'ये उन दिनों की बात है' का यह एक्टर

#MenToo: इन लोकप्रिय स्टार्स ने मुंबई में दिया धरना

डॉक्टर को बोरिंग कहने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -