फादर्स डे पर हिना खान ने अपने पिता के साथ शेयर की यह तस्वीर
फादर्स डे पर हिना खान ने अपने पिता के साथ शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान मनोरंजन की दुनिया में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं | इसके साथ ही अपनी अद्भुत एक्टिंग चॉप्स और अदाकारी के साथ, हिना कई-कई सालों से दिल जीत रही हैं। परन्तु  हिना एक और भी बेहतर बेटी हैं। हम में से कई लोगों की तरह, वह अपने परिवार से बिना शर्त प्यार करती है और उनके साथ समय बिताना पसंद करती है। कई बार हम अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर अपने मज़ेदार परिवार के समय की झलक देते हुए देखते हैं। वहीं  अपनी माँ के लिए केक पकाने से लेकर अपने पिता के साथ घूमने जाने तक, हिना का अपने परिवार के प्रति प्रेम स्पष्टीकरण से परे है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री ने अपने 'पारिवारिक बंधन' की झलक दी है क्योंकि उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डैडी के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। जी हां, फादर्स डे (21 जून, 2020) के खास मौके पर, हिना ने अपने पिछले दिनों की छुट्टियों में अपने साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करके अपने 'डैड' को सबसे मधुर तरीके से विश किया है। इसके अलावा हिना अपने पिता के साथ एक मजबूत बंधन साझा करती है, और वह उसके लिए एक दोस्त और साथी की तरह है। वह उसके साथ हँसती है, उसके गपशप साझा करती है, उससे सलाह के टुकड़े लेती है और सूची आगे बढ़ती है।

इसके साथ ही ऐसा बताया जाता है की 'पिता अपने बच्चों के वास्तविक स्रोत हैं,' और हिना के साथ भी यही होता है। खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने पिता के साथ एक गर्म और मजबूत बंधन साझा किया। वहीं विशेष रूप से लॉकडाउन अवधि के दौरान, उसने अपने डैडी के साथ मज़ेदार प्यार करने वाले भोज के कई वीडियो साझा किए हैं। इसके अलावा अपने पिता की लगभग तीन प्यारी तस्वीरों को साझा करते हुए, हिना ने कहा कि वह हमेशा अपने पिता की राजकुमारी और डैडी की छोटी लड़की होगी। वहीं इस अवसर पर उन्हें बधाई देते हुए, उन्होंने लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे डैड,' दिल से इमोटिकॉन के साथ। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  T

राधा कृष्ण में खत्म हो सकता है मल्लिका का किरदार

टीना दत्ता का योग पोज देख हैरान रह जाएंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के थे ऐसे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -