जैस्मिन भसीन इस शो में आ सकती है नजर
जैस्मिन भसीन इस शो में आ सकती है नजर
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 सीरियल से पॉपुलर हुईं टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. इसके साथ ही  इतना ही नहीं उनका लुक और किरदार पहले शोज से बहुत अलग था जिसे करने में जैस्मिन को भी बहुत मजा आया. परन्तु  जैस्मिन अब नागिन 4 का हिस्सा नहीं है. वहीं अब जैस्मिन नए शो और नए किरदार के साथ टीवी पर एक बार फिर धमाल मचाने आ रही हैं. एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया. 

इसके अलावा जैस्मिन से जब नागिन 5 का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'नागिन 5 तो मैं नहीं करूंगी और ना ही मुझे एप्रोच किया गया है, क्योंकि नागिन के हर सीजन में नया फेस और नई नागिन होती है. तो मैं तो नागिन 5 का हिस्सा नहीं हूं. इसके अलावा 'उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया “ मैं बहुत जल्द टीवी पर लौटूंगी और वो भी एक अलग ही अंदाज में. वहीं मुझे हमेशा से अलग और रॉकिंग रोल्स करना पसंद है. इसलिए मैंने नागिन 4 किया क्योंकि मैंने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया था. वहीं आगे भी मैं मेरे फैन्स के लिए एक धमाकेदार किरदार के साथ वापसी आउंगी.

अपने नए प्रोजेक्ट और आने वाले शो के बारे में हिंट देते हुए जैस्मिन ने कहा “मेरा आने वाला शो एक टेलीविजन नॉन फिक्शन शो है. परन्तु  फिलहाल लोगों को थोड़ा इंतजार करना होगा. जैसे ही पेपरवर्क हो जाएगा मैं सबको बता दूंगी. वहीं अभी लॉकडाउन की वजह से चीजें रुकी हुई हैं.” टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर उन्होंने कहा की वो बिग बॉस के लिए मिसफिट हैं. वहीं उन्हें बिग बॉस देखना तो पसंद है लेकिन बिग बॉस के घर में वो नहीं रह सकतीं.आपकी जानकारी के लिए बता दें जैस्मिन मुंबई में ही हैं और काम शुरू होने का इंतजार कर रही हैं. वे अब काम पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं.

राधा कृष्ण में खत्म हो सकता है मल्लिका का किरदार

टीना दत्ता का योग पोज देख हैरान रह जाएंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के थे ऐसे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -